18 October 2010

WOH DEKHO EK SALES KA BANDA JA RAHA HAI...

Woh Dekho..


Ek Sales ka Banda Ja Raha Hai.






Zindagi se Haara hua hai



Par "Customers" se Haar nahi manta.



Apni Sales-Speech ki Ek Ek Line Isney Rati Hui Hai






Par Aaj Kaun se


Rang k Moze Pehne Hain Ye Nahi Janta.






Din Par Din

Ek Excel File Banata Ja Raha Hai.
















Woh Dekho


Ek Sales ka Banda Ja Raha Hai.



Das Hazaar Customers Me Se

Achhe Customer Dhund Leta Hain Lekin..


Naraj biwi-bachhon ki Aankhon ki complain Dikhayi nahi deti.












PC pe Hazaar


Windows Khuli Hain



Par Dil ki Khidki Pe


Koi Dastak Sunayi Nahi Deti.






Saturday-Sunday Nahata Nahi

Weekdays Ko Naha Raha Hai.






Wo Dekho


Ek Sales Ka Banda Ja Raha Hai.



Reporting Karte Karte,Pata Hi Nahi Chala



Boss Kab Ma-Baap Se Bhi Bade Ho Gaye.






Kitabon Me Gulab Rakhne Wala
Cigarette Ke Dhuen Me Kho Gaya Hai..



Dil Ki Zameen Se

Armanon ki Vidayi Ho Gayi



Weekends Pe Daru Pi Ke Jo Jashn Mana Raha Hai




Wo Dekho

Ek Sales Ka Banda Ja Raha Hai.



PAAVAN UPADHYAYA

No comments:

Post a Comment